Home Cricket वीडियो : ‘धोनी ने मेरे आंसू पोंछे और कहा रोना नहीं’, दिव्यांग...

वीडियो : ‘धोनी ने मेरे आंसू पोंछे और कहा रोना नहीं’, दिव्यांग लड़की बोली मरते दम तक रहूंगी फैन !

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बलेबाज और पूर्व कप्तान एमएस धोनी को वैसे तो अब सन्यास लिए काफी समय हो चुका है। हालाकि इस दौरान इनके फैन फॉलोइंग में कोई कमी नही आई है। कुछ ही समय पहले उन्होंने आईपीएल टीम सीएसके की कप्तानी भी छोड़ दी थी, लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई जिसके चलते दुबारा धोनी को कप्तानी दे दी गई थी।

दोस्तो सोशल मीडिया पर अक्सर धोनी के फैंस से जुड़े वीडियो हमे देखने मिलते रहते है। और धोनी भी जब अपने किसी फैन से मिलते है, तो एक साधारण रूप में ही मुलाकात करते है।

हाल ही में खबर आई है, की धोनी ने अपनी एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की। इस फैन का नाम लावण्या है, जिसने धोनी से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसने सभी के दिल को छू लिया।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने अपनी कप्तानी के चलते भारत को 2 बार वर्ल्ड कप जिताया है, हाल ही में उन्होंने अपने दिव्यांग फैन लावण्या से रांची एयरपोर्ट पर मुलाकात की। जिसमे लावण्या ने बताया, की धोनी को उन्होंने एक स्केच भी गिफ्ट किया है।

धोनी के साथ हुई इस मुलाकात को लेकर लावण्या ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया, की किस तरह से धोनी से मिलने के बाद दोनो के बीच बाते हुई।

लावण्या ने इंस्टाग्राम पर बहुत सारी फोटोज भी शेयर की। और जब लावण्या उन्हे देखकर भावुक हुई, तो खुद भारतीय टीम पूर्व कप्तान धोनी ने उनके आंसू पोछकर उनसे कहा की रोना नहीं।

लावण्या ने धोनी को बहुत खूबसूरत स्केच दिया जिसे धोनी ने रख लिया और बोले मैं इसे अपने साथ लेकर जाऊंगा। लावण्या ने लिखा, की धोनी से मेरे मिलने का अहसास कुछ ऐसा है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।

वे दयालु और मृदुभाषी है। जिस तरह से उन्होंने मुझसे मेरे नाम की स्पेलिंग के बारे में पूछा, और जब उन्होंने कहा की रोना नहीं और मेरे आंसू पोंछे ये सब चीज मेरे लिए बेहद खास है। उन्होंने मेरे स्केच को लिया मुझे धन्यवाद कहा, और बोले की वे इसे ले जाएंगे। ये सब मेरे लिए बहुत खास था। उनका हर एक शब्द मुझे जीवन भर याद रहेगा।