Home Cricket धनश्री वर्मा और सारा तेंदुलकर के बीच छिड़ी जंग, दोनो में एक-दूसरे...

धनश्री वर्मा और सारा तेंदुलकर के बीच छिड़ी जंग, दोनो में एक-दूसरे से ज्यादा ग्लैमरस दिखने की लगी होड़ !

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बेहद खूबसूरत है। इनकी चर्चाएं अब बॉलीवुड तक की जाने लगी है। इतना ही नहीं बल्कि बहुत सी मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है, की जल्द ही सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है।

वही दूसरी ओर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही। हाल ही में आई धनश्री और सारा की कुछ फोटोज ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा के रखा है।

दोस्तो इन फोटोज में देखा जा सकता है, की एक तरफ सारा तेंदुलकर पीले रंग की लहंगा चोली पहने नजर आ रही है। वही दूसरी ओर धनश्री वर्मा डीप नेक वाला मेहरून कलर का गाउन पहने दिखाई दे रही है। धनश्री की बात करे, तो वे अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही है।

डीप नेक वाले मेहरून कलर के गाउन में धनश्री कहर बरसा रही है। वही कमेंट बॉक्स की तरफ नजर डाले, तो धनश्री की फोटोज पर लोग जमकर कॉमेंट्स और लाइक कर रहे है।

धनश्री ने हाल ही में अपना नया फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर उनके फैंस बेहद खुश दिखाई दिए। धनश्री के बारे में बताए, तो वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव पाई जाती है, अक्सर उनके डांस विडियोज सामने आते रहते है, जिन्हे देख फैंस उन्हे काफी पसंद करते है।

वही दूसरी ओर अगर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की बात करे, तो वे भी बेहद खुनसूरत है। और अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनती है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने भी लेट नाइट फोटोशूट करवाया। वैसे सारा सोशल मीडिया पर हमेशा ही फोटोज शेयर करती है, जिससे उनके फैंस उनकी फोटोज का इंतजार करते रहते है।

सारा तेंदुलकर द्वारा शेयर की गई इन फोटोज में देखा जा सकता है, की सारा कितनी खूबसूरत लग रही है। और वे पीले रंग के लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। अपनी इन फोटोज से सारा ने धनश्री को कड़ी टक्कर दी है। सारा तेंदुलकर ने कुछ ही समय पहले मॉडलिंग में कदम रखा है, और अब कहा जा रहा है, की वे जल्द ही बॉलीवुड में दिखाई दे सकती है।