Home Cricket वीडियो : हार्दिक पांड्या ने ऐसे तोड़ा देवदत्त पद्दीकल का घमंड, एक...

वीडियो : हार्दिक पांड्या ने ऐसे तोड़ा देवदत्त पद्दीकल का घमंड, एक झटके में कर दिया क्लीन-बोल्ड !

दोस्तो आईपीएल अब सिर्फ कुछ ही दिनो का खेल बचा हुआ है। इस टूर्नामेंट के लीग मुकाबले खेले जा चुके है। जिसके चलते हमे टॉप 4 टीमें मिल चुकी है। इस टूर्नामेंट का आज पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है।

इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालाकि उनका ये फैसला राजस्थान रॉयल्स के सामने थोड़ा गलत साबित हो रहा है। क्योंकि आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने शुरुवात से ही काफी खतरनाक फॉर्म दिखाया है। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर और यशश्वी जयसवाल आए थे। जहां दोनो ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन जायसवाल जल्द ही पवेलियन चले गए। तीसरे नंबर पर टीम के कप्तान संजू सैमसन आए जिन्होंने 47 रनो की जोरदार पारी को अंजाम दिया।

47 रनो की दमदार पारी खेलने के बाद संजू पवेलियन गए और क्रीज पर देवदत्त को भेजा। जिसके चलते देवदत्त ने अपनी फॉर्म का अच्छा इस्तेमाल करते हुए, एक शानदार पारी खेली। इस दौरान देवदत्त ने 20 गेंदों में दमदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए, 28 रन हासिल कर लिए थे। गुजरात के किसी भी गेंदबाज को देवदत्त बिलकुल नही टिकने दे रहे थे। है गेंदबाज की गेंद पर वे चौके और छक्के ही लगा रहे थे।

देवदत्त की इस शानदार पारी को देखकर गुजरात के कप्तान हार्दिक ने खुद गेंदबाजी करना का फैसला किया। जहां उनका पहला ओवर सिर्फ 6 रनो का गया बिना किसी नुकसान के। वही उन्होंने अपने दूसरे ओवर में पहली ही गेंद पर देवदत्त को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बता दे, की हार्दिक द्वारा की गई ये गेंद शॉर्ट गेंद थी और आउट साइड की तरफ जा रही थी, लेकिन देवदत्त ने अपने बल्ले से इस गेंद को लंबे शॉट में बदलने के लिए सोचा हालाकि ऐसा नही हुआ, और गेंद बल्ले के अंदरूनी किनारे को छूकर सीधे विकेट में लगी। और यही पर देवदत्त की शानदार पारी का समापन हुआ।

बता दे, की खबर लिखे जाने तक राजस्थान की टीम 141 पर 3 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है। और 15 ओवर खत्म हो गए है। इस खेल में जॉस बटलर अभी भी अपनी बल्लेबाजी से लोगो को प्रभावित कर रहे है, और क्रीज पर धमाल मचा रहे है।