Home Cricket वीडियो : हसरंगा ने लिया दीपक हुड्डा से बदला, 2 छक्के खाने...

वीडियो : हसरंगा ने लिया दीपक हुड्डा से बदला, 2 छक्के खाने के बाद किया क्लीन-बोल्ड !

लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स और आरसीबी के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में एलिमिनेटर मुकाबला खेला जा रहा है, कहां टॉस जीतकर लखनऊ ने गेंदबाजी करते हुए एक को 207 रनो पर रोका। वही अब दूसरी इनिंग में लखनऊ बल्लेबाजी करनी आई है, जहां टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए जबरदस्त बनाए है।

टीम की बल्लेबाजी की बात करे, तो क्विंटन डि कॉक जिन्होंने पिछले मैच में कमाल का फॉर्म दिखाया था, वे इस मैच में मात्र 6 रनो पर आउट होकर पवेलियन जाते दिखे, डी कॉक के बाद बल्लेबाजी करने आए दीपक हुड्डा ने लखनऊ टीम के बहुत महत्वपूर्ण पारी को अंजाम दिया। दीपक ने अपनी पारी में 45 रन हासिल किए। इस दौरान वानिंदू हसरांगा के 15वे ओवर में दीपक ने शुरुवात की पहली गेंद छोड़कर दूसरी और तीसरी गेंद पर जबरदस्त छक्का लगाया।

उनकी इस पारी को देखकर हसरंगा काफी उदास हुए लेकिन अपनी अगली ही गेंद में वानिंदु हसरंग ने दीपक हुड्डा से बदला ले लिया और उन्हे पवेलियन की राह दिखाई। बता दे, की आज के मुकाबले में दीपक हुड्डा हर एक गेंदबाज पर भारी पड़े है। लेकिन वानिंदु को अपनी पारी में लगे दो छक्के पसंद नही आई और उन्होंने अपनी पारी की चौथी ही गेंद में दीपक को 45 रनो पर पवेलियन भेजा।

दोस्तो लखनऊ और आरसीबी के बीच आज का मैच काफी जबरदस्त मुकाम पर खेला जा रहा है। जहां आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बोर्ड पर खड़े कर दिए। अगर लखनऊ टीम फाइनल में जाना चाहती है, तो उसे 208 रन का आंकड़ा पार करना पड़ेगा। फिलहाल खबर लिखे जाने तक लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स की टीम 160 पर 2 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है। आज का ये मुकाबला तय करेगा, की क्वालीफायर 2 का मुकाबला कौन सी टीम खेलेगी।