Home Cricket दीपक चाहर की शादी का कार्ड हुआ वायरल, इस दिन करने वाले...

दीपक चाहर की शादी का कार्ड हुआ वायरल, इस दिन करने वाले हैं अपनी गर्लफ्रैंड से शादी !

भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर में से एक दीपक चाहर अक्सर चर्चाओं में बने रहते है। इस साल दीपक आईपीएल के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों में से एक थे, हालाकि चोटिल होने के कारण दीपक एक भी मैच में शिरकत नही कर पाए। अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर दीपक सुर्खियां बटोरते रहते है। इस बीच खबर आई है, की जल्द ही दीपक चाहर शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

दीपक चाहर, जया भारद्वाज के साथ पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है। लेकिन इनका रिश्ता उस समय चर्चाओ में छा गया, जन दीपक में आईपीएल 2021 के चलते एक लाइव मैच के दौरान ही स्टैंड्स में जाकर जया को प्रपोज किया था।

और उसी समय से लगातार ये सवाल उठ रहे थे, की जया को प्रपोज करने के बाद अब दीपक, जया से शादी कब करेगे? लेकिन अब जानकारी मिली है, की बहुत जल्द दीपक शादी के सात फेरे लेने वाले है।

दोस्तो आपको जानकर काफी खुशी होगी, की दीपक और जया के शादी के कार्ड छप चुके है। और इसी साल 21 जून को दोनो शादी करने वाले है। अब सोशल मीडिया पर दोनो की शादी के कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहे है।

वही दीपक चाहर के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर खुद दीपक चाहर ने बताई है। आईपीएल में 14 करोड़ की रकम में बिकने वाले दीपक चोटिल होने के कारण पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर रहे लेकिन अब उन्होंने अपने फैंस के लिए खुशखबरी सुनाई है।

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड के बारे में बताए, तो वे बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा भी टीवी के बहुत से शोज में देखा जा चुका है।

सिद्धार्थ एमटीवी में स्पेशल शो स्पिलिट्सविला में भी भाग लिया था और वे स्पिलिट्सविल के सीजन 2 के विनर भी रहे। वही सिद्धार्थ की बहन जया के बारे में बताए तो वे दिल्ली के एक कार्परेट फर्म में काम करती है, और जया लाइम लाइट से काफी दूर रहना पसंद करती है।