Home Cricket दीपक चाहर की शादी में किसने बुलाया पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली को?...

दीपक चाहर की शादी में किसने बुलाया पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली को? फ़ोटो देख सब हुए हैरान !

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ 1 जून 2022 को शादी कर ली थी। शादी के बाद हाल ही में अपने दोस्तो, रिश्तेदारों और करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया था। इस दौरान भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी दीपक के रिसेप्शन में चार चांद लगाने पहुंचे।

दोस्तो वैसे तो यहां मौजूद हर खिलाड़ी जान पहचान का था, लेकिन इन खिलाड़ियों में एक ऐसा चेहरा भी शामिल था, जिसे देखकर फैंस समेत कई लोग दंग रह गए की यहां पाकिस्तान के हसन अली को किसने बुलाया।

रिसेप्शन की इस तस्वीर में देखा जा सकता है, की अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, शार्दूल ठाकुर, ईशान किशन, ऋषभ पंत हर कोई दीपक चाहर के साथ खड़े हुए है।

हालाकि ऋषभ पंत के बगल से एक आदमी जो खड़ा है, उसे देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए और सोचने लगे की हसन अली को शादी में किसने बुला लिया।

दोस्तो जब से ये वाकया हुआ है, सोशल मीडिया पर तो मानो फैंस ने तहलका मचा दिया हैं वही कई फैंस इस जानकारी से बेहद मजे लेते दिखाई दे रहे है। कई लोग ट्विटर के जरिए अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

लेकिन दोस्तो जरूरी बात ये है, की अगर आप भी कंफ्यूज है, की आखिर ये खिलाड़ी कौन है, तो आइए हम आपको बताते है, की कौन है ये खिलाड़ी।

दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की आप इस तस्वीर में जिस खिलाड़ी को हसन अली समझ रहे है। वे दिल्ली कैपिटल के मिस्ट्री मैन खलील अहमद है। 24 साल के इस युवा खिलाड़ी का जन्म राजस्थान में हुआ था। मिस्ट्री मैन यानी खलील भारत के लिए इंटरनेटिनल डेब्यू भी कर चुके है।

हालाकि फैंस उन्हे हसन अली समझकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। देखे किस तरह से फैंस ने ट्विटर पर कॉमेंट्स किए है, और कई लोगो में मजे लिए है।