Home Cricket धोनी से लेकर विराट कोहली तक, दीपक चाहर की शादी में पहुँचे...

धोनी से लेकर विराट कोहली तक, दीपक चाहर की शादी में पहुँचे ये बड़े-बड़े क्रिकेट खिलाड़ी !

दीपक चाहर भारतीय टीम के ऐसे गेंदबाज है, जिन्होंने हाल ही में अपनी बल्लेबाजी से भी हर किसी को हैरान कर रखा है। लेकिन आईपीएल 2022 में सीएसके का ये खिलाड़ी पूरे सीजन चोट के चलते बाहर था। पर आज इस खिलाड़ी के लिए बेहद खास दिन है। 1 जून यानी आज दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के फेरे लेने वाले है।

फिलहाल ये कपल अपनी शादी को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं में है। हाल ही में दीपक और उनकी मंगेतर जया की मेंहदी और संगीत की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। और आज दोनो लोग एक दूसरे के साथ हमेशा के लिए शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे।

संगीत और मेहंदी की फोटोज में दोनो लोग बेहद खूबसूरत लग रहे थे। और आज दोनो शादी करने जा रहे है। दीपक चाहर की शादी के अवसर पर भारतीय टीम के बहुत से बड़े बड़े दिग्गज शिरकत करेंगे। जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।

दरअसल दोस्तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक की शादी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शामिल होने वाले है। इनके अलावा विराट कोहली, वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा भी शादी में नजर आयेगे। इसके साथ खिलाड़ियों की पत्नियां भी शादी में शिरकत करेंगी।

इनसाइड स्पोर्ट्स के द्वारा आई खबरों के मुताबिक सुरेश रैना, राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शादी में आने वाले है। और खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है, की कुल 600 लोगो को आमंत्रित किया गया है।

आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया था। बुद्धवार को 10 बजे हल्दी रस्म और रात 9 बजे विवाह समारोह का मुहूर्त था। इसके अलावा दीपक चाहर के शादी में खाने के मेन्यू को लेकर भी कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है, की दीपक चाहर की शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम भी किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस रबड़ी और बहुत से स्वादिष्ट व्यंजनों की व्यवस्था की गई है।

बताना चाहेंगे, की पिछले साल ही दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सबके सामने प्रपोज किया था। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हुआ था।

इसके बाद से ही दोनो की शादी के बारे में चर्चाएं हो रही थी, और वे सारी चर्चाएं आज सही होने वाले है, और ये कपल आज शादी के बंधन में बंधने वाले है।