Home Cricket दानिश कनेरिया ने ऋषभ पंत के बारे में कहे अपशब्द, बोले- ‘वो...

दानिश कनेरिया ने ऋषभ पंत के बारे में कहे अपशब्द, बोले- ‘वो बहुत मोटा हैं, विकेटकीपिंग करते समय बैठ नही पाता’

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दिनेश कनेरिया हमेशा अपने बयानों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है । उन्होंने हाल ही में चल रहे भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज को लेकर भी एक बयान दिया जो इस समय काफ़ी चर्चा में है ।

आपको बता दे आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी एवं निर्णायक मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम के 7 बजे से खेला जाना वाला है ।

आपको बता दे दिनेश कनेरिया ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है I

जिसमें वो भारतीय विकेटकिपर एवं साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए कप्तान ऋषभ पंत के ऊपर टिप्पणी करते हुए नज़र आए है ।

इस सीरीज में भारतीय कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला अब तक नहीं चला है। आज होने वाले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करके सभी लोगो का मुंह बंद करना का प्रयास कर सकते है ।

आपको बता दे दिनेश कनेरिया ने अपने न्यू वीडियो में ऋषभ पंत के फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा , ” ऋषभ पंत को मैं देखा हूं जब भी तेज़ गेंदबाज गेंदबाज़ी करते है तब वो विकेटकीपरिंग करते समय नीचे नहीं झुकते ।

उन्हे नीचे से ऊपर आना में बहुत समय लगता है । ऋषभ एक टॉप प्लेयर है मगर वो 100% फिट नहीं है जो आगे चलकर खतरा का विषय बन सकता है । “

ऋषभ पंत इससे पहले भी कई बार अपने फिटनेस के कारण उन पर सवालिया निशान खड़े हुए है ।

मगर बिना फिटनेस के बाद भी ऋषभ पंत ने अभी तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्ले से तीनो फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया है।