Home Cricket वीडियो : विराट कोहली ने जड़ा शानदार चौका, गांगुली और जय शाह...

वीडियो : विराट कोहली ने जड़ा शानदार चौका, गांगुली और जय शाह ने दिया ऐसा रिएक्शन !

कोलकाता के ईडन गार्डन में लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स और आरसीबी के बीच आईपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला जारी है। इसके पहले 24 मई को इसी स्टेडियम में गुजरात और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसे गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से अपने नाम किया और फाइनल में पहुंच गई।

आज के मुकाबले की बात करे, तो लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और आरसीबी को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की शुरुवात की जहां उनके सामने मोहसिन खान गेंदबाजी करने आए।

दोस्तो मोहसिन ने अपने पहले ही ओवर में आरसीबी को बड़ा झटका फॉफ डू प्लेसिसके रूप में दिया मोहसिन ने ओवर की चौथी गेंद पर फॉफ डू को डग आउट कर पवेलियन भेजा। और क्रीज पर फोफ के बाद रजत पट्टीदार आ चुके है।

वही अगर हम दूसरे ओवर की बात करे, तो दूसरा ओवर दुष्मंत चमीरा को सोपा गया, हालाकि इस ओवर में विराट ने लखनऊ टीम और इसके अलावा बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के होश उड़ दिए।

दरअसल दोस्तो दूसरे ओवर की पहली गेंद चमीरा ने विराट के लिए फेकी, ये गेंद विराट के पैर के बिल्कुल अंदर साइड आई, और आपको जानकारी होगी की पैर पर आने वाली हर गेंद को विराट काफी समझदारी और शानदार ढंग से खेलते है।

बस फिर क्या था, उन्होंने ऐसा ही किया, और चमीरा के ओवर की पहली ही गेंद पर जोरदार चौका जड़ दिया। कोहली का ये चौका इतना शानदार था, की लखनऊ टीम इसे देखकर उदास हो गए, इतना ही नहीं बल्कि विराट के इस शॉट से एक और शख्स ऐसा दिखा जो बेहद निराश हो नजर आए। और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ही थे।

दोस्तो पिछले कुछ सालो से विराट का फार्म काफी शांत है, हालाकि इस आईपीएल में पिछले दो मुकाबलों से विराट अपने पुराने फॉर्म में वापसी करते हुए नजर आए। जहां विराट ने अपने बल्ले से ये जोरदार चौका लगाया, वही दूसरी ओर सौरव गांगुली और जय शाह का बुरा हाल हुआ।

एलिमिनेटर मुकाबले को बात करे, तो आरसीबी का प्लेऑफ में आना मुमकिन नहीं था, लेकिन दिल्ली की हार की वजह से टीम यहां तक पहुंची है।

अब किसी भी तरह टीम को आज का मुकाबला जीतकर फाइनल में प्रवेश करना है। वर्तमान मुकाबले की बात करे, तो खबर लिखे जाने तक विराट और रजत ने टीम को 13 रनो तक पहुंचा दिया है।