Home Cricket वीडियो : ऐसा क्रिकेट फैन कभी नही देखा होगा, टीम जीती तो...

वीडियो : ऐसा क्रिकेट फैन कभी नही देखा होगा, टीम जीती तो 12 मिनट में 8 बियर पी गया; फिर हुआ ये..

दोस्तो क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमे दुनिया के हर कोने में क्रिकेट के फैंस होते है। लेकिन इन फैंस में क्रिकेट के लिए किस कदर की दीवानगी होती है, ये कोई नही जानता। क्योंकि अक्सर देखा है, की फैंस ने टीम के हारने पर टीवी तोड़ दिया।

तो वही कभी कभी जीत की खुशी में शहर में रैली निकालते थे। मगर इंग्लैंड में एक फैन की दीवानगी कुछ अलग प्रकार से देखी गई।

दरअसल दोस्तो इन दिनो इंग्लैंड में घरेलू टी20 टूर्नामेंट विटालिटी ब्लास्ट खेला जा रहा है। जिसके चलते शुक्रवार को यॉर्कशायर टीम ने डरहम टीम को 6 विकेट से हराया। इसी हार के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक फैन अपनी फेवरेट टीम यॉर्कशायर की जीत की खुशी में लगातार एक के बाद एक 8 कैन बीयर पी जाता है। इसके बाद वह नशे में धुत होकर स्टैंड में ही कुर्सियों पर गिर भी जाता है।

किसी ने इसका वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया गया है कि इस फैन ने खुशी में 12 मिनट में 8 कैन बीयर पी ली थी।

वीडियो में देखा गया की जब ये सख्श आठवी कैन पीकर लड़खड़ा रहा होता है, तभी एक शक्श की आवाज सुनाई देती है, जो कहता है, की अरे वाह गिरने वाला है, और गिर गया। जब मेडिकल टीम उस फैन को उठाने के लिए आती है, तब हर तरफ सर्फ यॉर्कशायर यॉर्कशायर ही सुनाई देता है।

दोस्तो अगर हम मुकाबले की बात करे, तो टॉस जीतकर दरहम टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहां टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 207 रन खड़े किए।

लक्ष्य पूरा करने आई यॉर्कशायर की टीम 4 विकेट गवाकर 210 रन बनाए और मैच अपने नाम कर लिया। यॉर्कशायर टीम के लिए टीम के कप्तान डेविड विली ने 39 गेंदों में 75 रनो की नाबाद पारी खेली और टीम को जिताने में अधिक मदद की।