Home Cricket संजू सैमसन की पत्नी ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, IPL ब्रॉडकास्टर...

संजू सैमसन की पत्नी ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, IPL ब्रॉडकास्टर के लिए मज़े !

आईपीएल 2022 का समापन हो गया है, जहां गुजरात टाइटंस में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। इस मुकाबले में आरआर ने टॉस जीता, और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

हालाकि उनका ये फैसला उनके लिए बेहद निराशाजनक साबित हुआ। टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 130 रन इकठ्ठे किए।

वही लक्ष्य पूरा करने मैदान में आई गुजरात की टीम ने 18.1 ओवर में ही 3 विकेट गवाकर मैच अपने नाम कर लिया। वैसे दोस्तो आपको बता दे, की आरआर टीम भले ही अपने फाइनल मुकाबले में हार गई हो लेकिन इस सीजन में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिसके लिए हर कोई टीम की तारीफ कर रहा है।

संजू सैमसन की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने अच्छा खेल खेला और आईपीएल 2022 की रनरअप रही। राजस्थान के इस शानदार प्रदर्शन पर टीम के कप्तान संजू सैमसन की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

इस पोस्ट के जरिए वह ब्रॉडकास्टर के मजे लेती हुई नजर आईं। संजू की वाइफ चारूलता का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संजू सैमसन की पत्नी चारूलता ने फाइनल मुकाबले से पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, ये फोटो आईपीएल शुरू होने के पहले की है। दरअसल दोस्तो ये फोटो क्रिकेटर्स की आईपीएल ट्रॉफी रेस के लिए लिया था।

जिसमे सभी काप्तानो और खिलाड़ियों के स्केच बने हुए थे। जिसमे मुंबई इंडियंस और सीएसके टीम को सबसे आगे रखा गया था। और दूसरी टीमों को पीछे रखा।

बताना चाहेंगे, की आईपीएल के इस सीजन के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस और सीएसके को आईपीएल 2022 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

वही चारूलता ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, की ये एनिमेटेड वीडियो देखो। जो आईपीएल के पहले दिन आई थी। Jie।ट्रॉफी रेस के लिए टीमों को दिखाया गया था। मैं हैरान हूं की वहां कोई भी पिंक जर्सी में नही है।