Home Cricket ‘सारी गलती कप्तान की…’ ऋषभ पंत की बेकार कप्तानी पर खुलकर बोले...

‘सारी गलती कप्तान की…’ ऋषभ पंत की बेकार कप्तानी पर खुलकर बोले भुवनेश्वर कुमार

कटक में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। ये मुकाबला 12 जून रविवार को खेला गया। दिल्ली में मिली हार के बाद भारतीय टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहती थी।

हालाकि दिल्ली में हुए खेल में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रन बनाए थे, लेकिन उसके बावजूद भारत खुद को हारने से बचा नही पाई।

दूसरे मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने मिला। लेकिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने दिल्ली में मिली हार के बाद एक बड़ी बात कह दी है।

कटक मैदान में मैच शुरू होने के पहले भुवनेश्वर ने कहा, की पहले मैच में हमने खराब गेंदबाजी की। इसमें कप्तान की कोई गलती नहीं है।

कप्तान इसमें कुछ नही कर सकता। अगर टीम के गेंदबाज ही गेंदबाजी अच्छी न करे। भारतीय टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आगे कहा, की स्क्वाड में इस समय सीनियर गेंदबाज नही है। लेकिन जूनियर गेंदबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार लाना होगा।

इस दौरान भुवनेश्वर ने ऋषभ की कप्तानी पर बात करते हुए कहा, की ऋषभ पंत एक युवा कप्तान है। ये उनका पहला मैच था, लेकिन हमे आगे उम्मीद है, की वे अच्छा करेगे।

बता दें कि पहले मैच में आईपीएल से ही शानदार फॉर्म में चल रहे डेविड मिलर ने भारत के गेंदबाजों की खूब खबर ली। मिलर के सवाल पर भुवी ने कहा कि हम तो चाहेंगे की अफ्रीका की टीम उन्हें ड्रॉप कर दें, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

पहले मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रन बोर्ड पर लगाए। लेकिन खराब गेंदबाजी के चलते मैच में हार का सामना करना पड़ा।