Home Cricket वीडियो : भुवनेश्वर के आगे बाबर आज़म ने टेके घुटने, तेज बाउंसर...

वीडियो : भुवनेश्वर के आगे बाबर आज़म ने टेके घुटने, तेज बाउंसर पर इस तरह हुए आउट

एशिया कप 2022 का सबसे अहम और महामुकाबला जो भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू हो चुका है। जिसके लिए दर्शक काफी उत्साहित है।

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। भारतीय कप्तान का ये फैसला उनके लिए सही साबित हुआ। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शुरुवात से ही अपनी गेंदबाजी का नजारा दिखाना शुरू कर दिया।

दरअसल मुकाबले के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर अंपायर ने मोहम्मद रिजवान को आउट करार दे दिया था, हालाकि रिव्यू लेने के बाद साफ हुआ की रिजवान आउट नही थे।

लेकिन अपने स्पेल के दूसरे ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने बिना किसी गलती के पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम को पवेलियन का रास्ता दिखा ही दिया।

जैसे ही बाबर आजम पवेलियन पहुंचे उनके खिलाड़ी बेहद निराश हो गए। दरअसल तीसरे ओवर की चौथी गेंद जैसे ही भुवि ने डाली, ये गेंद लेंथ में काफी छोटी थी।

जिस पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने पुल शॉट लगाने का फैसला किया। गेंद टप्पा खाकर ऊपर की ओर उछली और बल्ले के किनारे में लगकर हवा में उड़ गई।

हालाकि लेग साइड पर गई गेंद जहां पर अर्शदीप सिंह मौजूद थे, उन्होंने फुर्ती दिखाई और बाबर आजम की इस गेंद को कैच कर लिया।

इस समय बाबर आजम मात्र 10 रन बनाकर खेल रहे थे। लेकिन पुल शॉट लगाने के चक्कर में उन्होंने अपना विकेट गवा दिया।

वही अगर मुकाबले की बात करे, तो फिलहाल पाकिस्तान टीम 30/1 पर 5 ओवरों की समाप्ति पर खेल रही है। क्रीज पर मोहम्मद रिजवान और फखर जमान खेल रहे है।