Home Cricket हज़ारों करोड़ कमाने वाले BCCI का उड़ रहा मजाक, मैच रद्द होने...

हज़ारों करोड़ कमाने वाले BCCI का उड़ रहा मजाक, मैच रद्द होने के वाबजूद दर्शकों से वसूले पैसे

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज अब 2.2 से ड्रॉ हो गई है। दरअसल सीरीज का आखरी निर्णायक मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया।

बंगलुरु में खेले जा रहे इस मुकाबले को 3.3 ओवर के बाद ही बारिश के प्रभाव के चलते रद्द करना पड़ा। लेकिन अब इस बारिश ने बीसीसीआई की पोल खोल दी।

बता दे, की फिलहाल सोशल मीडिया में चारो ओर बोर्ड की काफी खिल्ली उड़ाई जा रही है। हजारों करोड़ कमाई करने वाले बोर्ड की एक छोटी सी लापरवाही के चलते फैंस इससे काफी नाराज हुए है। और विडियो वायरल होने के बाद अब फैंस बीसीसीआई को ट्रोल करने तक उतारू हो गए है।

आपको बताना चाहेंगे, की चेन्नस्वामी स्टेडियम में रविवार को साउथ और भारत के बीच टी20 सीरीज का आखरी मुकाबला था। जब तक बारिश नही हुई थी, तब तक स्टेडियम में सब कुछ ठीक था।

मगर बारिश जैसे ही शुरू हुई दर्शक अपनी अपनी सीट छोड़कर जाने लगे। और इसी बारिश के चलते अब स्टेडियम की छत से भी पानी गिरने लगा था।

बता दे, की हाल ही में बीसीसीआई में 48 हजार करोड़ रुपए से अधिक में आईपीएल के मीडिया राइट्स बेचे है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ये आश्वाशन दिया था,

की इस पैसे का उपयोग स्टेडियम और अन्य सुविधाओं में लगाया जाएगा। इस स्टेडियम में आईपीएल के मैच भी खेले जाते है। लेकिन चेन्स्वामी स्टेडियम में हुई बारिश के चलते बीसीसीआई की पूरी पोल खुल गई।

एक यूजर का बोर्ड का मजाक उड़ाते हुए लिखा, की बाहर नेचुरल बारिश और अंदर पैड बारिश। और एक दूसरे यूजर ने लिखा, की बोर्ड यहां मैच देखने के लिए दर्शकों से 5 से 25 हजार रुपए तक की टिकट लेता है। वही एक अन्य यूजर ने लिखा, के बोर्ड ने दर्शको से बारिश का पैसा वसूल किया है।

वही अगर सीरीज की बात करे, तो हर किसी की नजर सीरीज के आखरी मुकाबले पर थी। क्योंकि यही वो मैच है, जिससे सीरीज के विजेता का फैसला होता।

मगर बारिश ने सब कुछ बिगाड दिया। मेहमान टीम साउथ अफ्रीका ने सीरीज के शुरुवाती दो मुकाबलों में जीत दर्ज की थी, वही भारत ने सीरीज का तीसरा और चौथा मुकाबला अपने नाम किया था। लेकिन पांचवे खेल को बारिश के चलते रद्द किया गया और सीरीज को ड्रॉ घोषित करना पड़ा।