Home Cricket वीडियो : पिच के चारों तरफ ही घूमती रही गेंद, बल्लेबाज़ों ने...

वीडियो : पिच के चारों तरफ ही घूमती रही गेंद, बल्लेबाज़ों ने भागकर ले लिए 3 रन !

क्रिकेट मैदान पर अक्सर ऐसे पल आते है, जिसे देखकर हमे हसी भी आती है, और वो पल हमेशा यादगार बन जाता है।

बल्कि मैदान में कुछ पल तो ऐसे भी आते है, की देखने वाले को भी कुछ समझ नहीं आता की आखिर ये क्या हुआ? ऐसा ही कुछ यूरोपियन लीग में भी देखा गया। जहां बल्लेबाजों ने कुछ ऐसा किया की देखने वाली की आंखे खुली की खुली रह गई।

दरअसल यूरोपियन लीग में एक मैच खेला जा रहा था। जहां गेंदबाज ने बल्लेबाज को एक बॉल डाली बल्लेबाज ने ऐसा शॉट मारा की गेंद पिच के आसपास ही घूमती रही।

कभी विकेटकीपर के पास तो कभी बोलर के पास और इसी बीच बल्लेबाजों ने दौड़कर 3 रन ले लिए। ये नजारा देखकर हर कोई हैरान हो रहा था, वही अंपायर भी अपना सर पकड़ कर बैठ गए।

दोस्तो इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन ये ड्रामा हुआ कैसे ये हम आपको बताते है।

Vinohardy और Prague barbarians के बीच जब पीआरबी टीम की बल्लेबाजी चल रही थी। उस दौरान तीसरे ओवर की पहली गेंद जब स्पिनर ने डाली, तो गेंद मिस होकर सीधे विकेटकीपर के पास गई। विकेटकीपर ने जब बॉल को स्टंप पर मारा तो गेंद वहां न लगकर आगे चली गई जिसके चलते बल्लेबाज रन लेने दौड़े।

यहां से बॉल बॉलर के पास गई, उसने थ्रो की तो उसकी भी थ्रो मिस हो गई और बल्लेबाज दौड़ पड़े। बॉल एक और फील्डर के पास गई, उसकी भी थ्रो मिस हो गई और बल्लेबाज फिर दौड़ पड़े। गजब की बात ये है कि ये सब पिच के इर्द गिर्द ही हो रहा था।

मतलब जहां पर गेंदबाज, कीपर और स्लिप मौजूद थे वही आसपास गेंद घूमती रही। और बल्लेबाज लगातार रन बनाए जा रहे थे। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और क्रिकेट फैंस भी इसे देखकर बहुत हस रहे है।