Home Cricket वीडियो : रोहित शर्मा बोले- भाई शादी कर ले, बाबर आजम ने...

वीडियो : रोहित शर्मा बोले- भाई शादी कर ले, बाबर आजम ने दिया ऐसा जवाब

एशिया कप 2022 की शुरुवात श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मैच से हो चुकी है। जहां 8 विकेट से अफगानसितान ने जीत अपने नाम कर ली है।

वही अब 28 अगस्त यानी आज हमे भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मैच देखने मिलेगा जिसकी शुरुवात 7 बजे से होगी। इस बड़े मैच के लिए दोनो टीमें नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रही है।

इस दौरान दोनो टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से काफी बातचीत भी करते नजर आ रहे है। कुछ दिनो पहले विराट अभ्यास सत्र के दौरान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से मिले थे।

विराट और बाबर आजमकी ये मुलाकात वाली वीडियो सोशल मीडिया पर बस कुछ ही देर में वायरल हो गई थी। जहां दोनो बातचीत करते भी नजर आए थे।

अब इस कड़ी में रोहित शर्मा और बाबर आजम की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां दोनो खिलाड़ी एक दूसरे से बातचीत कर रहे है।

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की रोहित शर्मा पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से काफी देर तक बातचीत करते नजर आ रहे है।

लेकिन इस वीडियो में बातचीत के दौरान रोहित, बाबर से कुछ ऐसा सवाल पूछते है, जिसे सुनकर बाबर शर्मा जाते है। और अब दोनो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप बातचीत के दौरान देख सकते है, की भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, बाबर को चिढ़ाते हुए शादी करने का सुझाव दे रहे है।

रोहित शर्मा पाकिस्तानी कप्तान बाबर से कहते है, की भाई शादी कर ले। रोहित के इतना कहते ही बाबर शर्मा जाते है, और रोहित से कहते है, की नही अभी नहीं।

दोनो के बीच इस बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

बता दे, की इस बीच शुक्रवार को पाकिस्तान टीम को उनके तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर के रूप में एक झटका लग चुका है।

https://twitter.com/amnakegossips/status/1563469298131439617?t=KVJVmUQ-oQUdBhBFDrq7Jg&s=19

दरअसल साइड स्ट्रेन होने के चलते मोहम्मद वसीम जूनियर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। जिसके बाद पाकिस्तानी टीम ने हसन अली को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है।

वही अगर दोनो के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के बारे में बताए तो ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है। क्योंकि दोनो टीमों के बीच काफी समय बाद मुकाबला होने जा रहा है, जिसके लिए हर कोई उत्साह में है।