Home Cricket वीडियो : एड शूट के दौरान बाबर आज़म से हुई बड़ी चूक,...

वीडियो : एड शूट के दौरान बाबर आज़म से हुई बड़ी चूक, सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक !

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम इन दिनों सफेद बॉल क्रिकेट में नंबर एक बल्लेबाज है। पिछले कुछ सालो से बाबर आजम क्रिकेट मैदान में शानदार फॉर्म में चल रहे है।

और पिछले कई दिनों से शायद ही ऐसा हुआ हो जब उन्होंने गलत शॉट खेले हो। बाबर आजम पिछले कई दिनों से फॉर्म में है, जिसके चलते अब मार्केट में उनकी डिमांड भी बढ़ चुकी है।

इसी बीच बाबर आजम के एड शूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है, की शूट करने के दौरान बाबर सहज नहीं दिख रहे है।

बाबर आजम से एक चूक हो जाती है, इंटरनेट पर उनका अपनी लाइनों को भूलने का वीडियो सामने आता है। जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है।

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में बाबर आजम जेब से कुछ निकालते हुए डायलॉग बोलने वाले थे। लेकिन ऐसा करने के दौरान ही वे अपनी लाइंस भूल जाते है।

अगले फ्रेम में वे कथित तौर पर जो पहने हुए है, उस पर एक विज्ञापन करते देखे गए। इस दौरान बैकग्राउंड में चल रहा एक गाना बॉलीवुड गीत मेरा जूता है जापानी से प्रेरित था।

वही दोस्तो अगर हम पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बात करे, तो उन्हे अब 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलने के लिए नीदरलैंड दौरे पर जाना है, ये सीरीज वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है। जो की 2023 एकदिवसीय वर्ल्ड कप टूर्नामेंट है।

https://twitter.com/musafir_hu_yar/status/1555557586052624390?s=19

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम फिलहाल वर्ल्ड कप सुपर लीग ने पांचवे नंबर पर है। अर्नटीम को सीधे क्वालीफाई करने के लिए शुरुवाती 7 स्थानों ने बने रहने की जरूरत है।