Home Cricket वीडियो : पत्नी के सामने नेहरा ने करदी चहल की बेइज़्जती, बोले-...

वीडियो : पत्नी के सामने नेहरा ने करदी चहल की बेइज़्जती, बोले- ‘अबे! बस में आ तू, बताता हूं तुझे…’

इस सीजन आईपीएल 2022 का नई टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और खिताब जीतने में सफल हुई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया।

दोस्तो गुजरात टाइटंस के पीछे सबसे बड़ा किरदार टीम के हेड कोच आशीष नेहरा का था, जो उन्होंने मैदान से बाहर रहकर निभाया।

खैर दोस्तो ये बात तो आईपीएल की हो गई, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे आशीष नेहरा, युजवेंद्र चहल को बस में आने के लिए कहते दिखाई दे रहे है।

लेकिन चहल का मन अपनी वाइफ धनश्री के साथ कार में जाने का है। जिसके चलते चहल, नेहरा से कहते है, की धनश्री भी साथ में है, लेकिन नेहरा चहल की एक नही सुनते और जिद करने लगते है, की तुम दोनो बस में चलो।

युजवेंद्र चहल की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप हासिल की थी। चहल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 17 मैचों में 19.51 की औसत से 27 विकेट चटकाए। वानिंदु हसारंगा 26 विकेट्स के साथ दूसरे और कैगिसो रबाडा 23 विकेट के साथ तीसरे नंबर पर रहे। चहल ने आईपीएल 2022 की इकलौती हैट्रिक भी ली थी।

वहीं आशीष नेहरा ने साल 1999 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के जरिए अपना इंटरनेशनल मैच डेब्यू किया था। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने 17 टेस्ट, 120 वनडे, 27 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले है। जहां नेहरा ने टेस्ट क्रिकेट में 44 विकेट अपने नाम किए थे। वही वनडे और टी20 मैचों में 157 और 34 विकेट उनके नाम पर है।

साल 2003 के दौरान जब डरबन में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेल रही थी, तब आशीष नेहरा ने 23 रन देकर 6 विकेट चटकाने का काम किया था।

नेहरा का ये कारनामा आज भी लोग बखूबी जानते है, इसके अलावा नेहरा साल 2011 के वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य भी रह चुके है। जहां उन्होंने सेमीफाइनल के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत को अनोखी जीत दिलाई थी।