Home Cricket अनुष्का शर्मा ने खोला बड़ा राज, बताया क्यों नही दिखाती बेटी का...

अनुष्का शर्मा ने खोला बड़ा राज, बताया क्यों नही दिखाती बेटी का चेहरा !

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता है। दोनो के चर्चे डेटिंग से शादी तक लेकर सोशल मीडिया पर सभी जानते है। दुनिया भर के लोग इनकी शादी सबसे खूबसूरत शादी मानते है। दोनो ने इटली में एक दूसरे से शादी करके शादी के बंधन में बंधकर जिंदगी भर रहने का फैसला किया था।

दोस्तो दोनो की लोग अपनी अपनी जिंदगी में अक्सर चर्चाओं में बने रहते है। जहां एक तरफ विराट कोहली अपने जबरदस्त अंदाज से क्रिकेट खेलने के लिए जाने जाते है, तो वही अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हूं। शादी करने के बाद अब को लोग एक बच्ची के माता पिता भी बन गए है, दोनो की बेटी का नाम वामिका है, जो बेहद प्यारी है।

दोस्तो आपको पता है, की अनुष्का और विराट जिस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते है, वहां आज तक किसी की शक्ल छुपाई नही छुपी है। लेकिन अनुष्का और विराट की बेटी को पूरे एक साल हो गए है, दोनो ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा सामने नहीं आने दिया। ये कपल जब भी कही बाहर जाता अगर उनकी बेटी उनके साथ होती तो वे उसका चेहरा छुपा लेते।

विराट जिस प्रकार से मैच खेलते है, अक्सर उन्हे अपनी फैमिली ट्रिप या फिर मैच के चलते विदेश जाना पड़ता है। इस दौरान कई बार विराट ने मीडिया वालो से निवेदन किया की वे वमिका की तस्वीरे न ले और न ही उनकी तस्वीरों को पोस्ट और वायरल करे।

बता दे, की जब विराट भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंचे तब उन्होंने मीडिया वालो से रिक्वेस्ट की थी। की उनकी बेटी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर न करें।

हालाकि उस दौरान विराट की ये बात हर मीडिया वाले में मानी थी, और उनकी बात मानने के लिए बाद में विराट ने मीडिया वालो को धन्यवाद भी कहा था। उन्होंने कहा था, की शुक्रिया की उन्होंने मेरी बेटी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर नही डाली। दरअसल मैं वामिका को सोशल मीडिया से काफी दूर रखना चाहता हूं। वामिका को सोशल मीडिया से दूर रखकर ही हम उसे अच्छा और सरल जीवन देने का प्रयास करेंगे।