Home Cricket वीडियो : ‘अरे, बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं यार’,...

वीडियो : ‘अरे, बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं यार’, अंपायर अलीम डार पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांचवे टेस्ट मैच में काफी रोमांच नजर आ रहा है। भारत ने पहली पारी में 416 रन बनाए वही बाद गेंद से भी इंग्लैंड टीम के टॉप ऑर्डर को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बर्मिंघम में खेला जा रहा ये टेस्ट मैच दूसरे दिन भी बारिश के कारण रोकना पड़ा। और इस दिन बारिश के चलते खिलाड़ियों को 3 बार मैदान से अंदर बाहर होते देखा गया।

हालाकि दूसरे दिन जब अंपायरों ने मैदान में कवर लाने के लिए साउंड स्टाफ से कहा, तो इस दौरान विराट कोहली और भारतीय खिलाड़ी काफी नाराज दिखाई पड़े।

क्योंकि अंपायर अलीम दार ने मोहम्मद शमी को गेंदबाजी करने के दौरान कुछ ही सेकंड पहले रोका, जिसके चलते विराट कोहली काफी नाराज हुए, और वे अंपायर पर भड़कते हुए नजर आए।

दरअसल विराट कोहली ज्यादा गुस्सा इसलिए हो गए क्योंकि अंपायर ने शमी को उस समय रोका जब शमी गेंदबाजी करने दौड़ने लगे थे, और उसी समय शमी को रोकने के लिए अंपायर ने अपना हाथ खड़ा कर दिया।

अंपायर द्वारा किए गए लेट कॉल के चलते विराट को ज्यादा गुस्सा आया। और अपनी नाराजगी के दौरान विराट ने भी शब्द बोले वे सारे स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गए। इस दौरान विराट ने बोला, की अरे बॉल के बीच में कैसे रोक सकते है यार।

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, और लोग इसमें जमकर कॉमेंट्स और लाइक कर रहे है। वही अगर मुकाबले की बात की जाए तो फिलहाल भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रहे है।

क्योंकि पहली पारी में भारतीय टीम ने 416 रन बनाए थे, और अब ये टीम गेंदबाजी में भी कमाल कर रही है।

और अब भारतीय टीम सोच रही होगी, की जल्दी से जल्दी इंग्लिश टीम को ऑल आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया जाए, और पहली पारी में ज्यादा रनो से बढ़त हासिल की जाए।