Home Cricket जब एंड्रयू साइमंड्स ने खुलेआम शोएब अख्तर को दी थी इतनी बड़ी...

जब एंड्रयू साइमंड्स ने खुलेआम शोएब अख्तर को दी थी इतनी बड़ी धमकी, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है, अब वे हमारे बीच नहीं है। जब से ये खबर सामने आई है, उनके फैंस और क्रिकेट जगत में भूकंप सा छा गया है।

दोस्तो एंड्रयू साइमंड्स एक बेहद होनहार क्रिकेटर थे, जो क्रिकेट से बहुत प्यार करते थे, और अपने समय में उन्होंने क्रिकेट दुनिया में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया था। और यही वजह है, की क्रिकेट से जुड़ा हर एक खिलाड़ी उन्हे याद कर रहा है, उनके साथ बिताए हर उस लम्हे को याद कर रहा है।

बाकी लोगो की तरह ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए उनके इस वीडियो में शेन वार्न, सचिन तेंदुलकर और एंड्र्यू सायमंड्स दिखाई दे रहे है। बताना चाहेंगे, उनके द्वारा साझा की गई, ये विडियो साल 2015 की है, जब क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज खेली गई थी।

इस सीरीज में सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न की टीम का आपस में मुकाबला हुआ था। इस सीरीज में शोएब अख्तर भी हिस्सा रहे, जो की सचिन तेंदुलकर की टीम में थे, वही एंड्रयू साइमंड्स शेन वॉर्न की टीम में शामिल थे। जब शोएब अख्तर ने ये विडियो शेयर किया, तब उन्होंने लिखा, की अमेरिका की 2015 की ट्रिप में क्या यादगार बातचीत हुई थी।

मैं सचिन तेंदुलकर की टीम के लिए खेल रहा था, और एंड्र्यू सायमंड्स, शेन वॉर्न की टीम में शामिल थे। लेकिन अब ये मान पाना बेहद मुश्किल है, की शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स दोनो हमारे बीच नहीं है।

आगे शोएब अख्तर लिखते है, की एंड्र्यू सायमंड्स ने मुझसे कहा था, की मैं तुम्हारी गेंद पर सीधे स्क्रीन पर छक्का लगाऊंगा, और वो एक ऐसा छक्का होगा, की जहां हर जगह पटाखे फूटेंगे। उस सीरीज में 3 टी20 मैच खेले गए थे, जहां तीनो मैचों में शेन वॉर्न की टीम ने जीत हासिल की थी।