Home Cricket सोशल मीडिया पर इन क्रिकेट टीम के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर इन क्रिकेट टीम के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर किसके कितने फॉलोअर्स हैं उसकी हमेशा चर्चा होती रहती हैं और फॉलोअर्स के लिए सभी के बीच होड़ लगी रहती हैं. आज हम आपको क्रिकेट टीमों में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स किस टीम के हैं इस बारें में बताएंगे.

5. इंग्लैंड

England - Most Followed Cricket Teams On Social Media

इंग्लैंड ने क्रिकेट की शुरुआत की और क्रिकेट इंग्लैंड में काफी ध्यान लगाकर देखा जाता हैं. इंग्लैंड टीम काफी प्रसिद्ध टीम हैं जिनके काफी सारें फैन्स हैं. सोशल मीडिया पर ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम मिलाकर इंग्लैंड के कुल 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

4. अॉस्ट्रेलिया

Australia- Most Followed Cricket Teams On Social Media

अॉस्ट्रेलिया टीम क्रिकेट इतिहास की सबसे सफल टीम हैं. अॉस्ट्रेलिया ने सबसे ज्यादा मैच जीते हैं और उनके जैसा दबदबा क्रिकेट में किसी भी टीम का नहीं रहा हैं. सोशल मीडिया पर ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक मिलाकर उनके 8.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

3. पाकिस्तान

Pakistan - Most Followed Cricket Teams On Social Media

पाकिस्तान में क्रिकेट काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं और उनके फैन्स काफी भावुक माने जाते हैं. पाकिस्तान की टीम काफी प्रसिद्ध टीम मानी जाती है और सोशल मीडिया पर भी उनके काफी फैन्स हैं. सोशल मीडिया पर ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक मिलाकर पाकिस्तान के 11.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

2. बांग्लादेश

Bangladesh - Most Followed Cricket Teams On Social Media

बांग्लादेश की टीम ने काफी कम समय में काफी ज्यादा फॉलोअर्स को बनाया हैं. बांग्लादेश में क्रिकेट को लेकर लोग काफी गंभीर रहते हैं और उनके फैन्स काफी ज्यादा हैं. सोशल मीडिया पर ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक मिलाकर बांग्लादेश के कुल फॉलोअर्स 16.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

1. भारत

India - Most Followed Cricket Teams On Social Media

भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता हैं और क्रिकेट को लेकर लोग काफी पागल होते हैं. भारत में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोग हैं और सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर मिलाकर 54.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.