Home Cricket पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने कहां कि सचिन तेंदुलकर के वीडियो देखकर...

पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने कहां कि सचिन तेंदुलकर के वीडियो देखकर क्रिकेट खेलना सिखा: देखें

Abid Ali Reveals He Grew Up Watching Videos Of Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर दुनिया के सबसे महान क्रिकेटर रह चुके हैं और उनको क्रिकेट का भगवान माना जाता हैं. सचिन तेंदुलकर के नाम क्रिकेट में इतने ज्यादा रिकॉर्ड हैं की उनका कोई सानी नहीं हैं.

आज के इस बल्लेबाजों के दौर में आगें चलकर उनके रिकॉर्ड भले ही तूट जाएं, लेकिन उन्होंने जो क्रिकेट के लिए किया हैं वो कोई और कभी नहीं कर सकता.

Abid Ali Picture

सचिन तेंदुलकर हर एक युवा क्रिकेटरों के लिए आदर्श है और हर एक युवा क्रिकेटर उनसे ही कुछ ना कुछ सिखता हैं. सचिन तेंदुलकर को देखकर काफी लोग क्रिकेटर बने और इसमें से एक खिलाड़ी पाकिस्तान का सलामी बल्लेबाज अबिद अली हैं.

अबिद अली ने वनडे और टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के पहले ही मैच में शतक लगाया और ऐसा करने वाले वो दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर भी बने हैं. अबिद अली ने बताया की आज वो जो भी हैं उसकी वजह सचिन तेंदुलकर हैं.

Sachin Tendulkar Batting Picture

अबिद अली ने कहां कि,” सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं और मैं उनकी तरह ही बनना चाहता था. मैंने जो भी क्रिकेट सिखा हैं वो सचिन तेंदुलकर को देखकर और उनके हर एक मैच के वीडियो देखकर ही सिखा हैं. मैं हमेशा उनकी तरह शॉट लगाने की कोशिश करता हूं और मैं उनकी तरह कुछ नाम कमाना चाहता हूं.”

अबिद अली, सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं.