Home Cricket दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पन्त के प्रति दिखाया अपना प्यार, डग आउट...

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पन्त के प्रति दिखाया अपना प्यार, डग आउट में टांगी उनकी जर्सी

भारतीय प्रीमियर लीग का तीसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच खेला गया था और ये  एक कुछ ख़ास मुकाबला नही था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम ने इस मैच में काफी आसानी से 50 रनों की बड़ी जीत हासिल कर ली है।  

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को इस मुकाबले में काफी बड़ी हार का सामना करना पडा है जहाँ दिल्ली की टीम कल के मुकाबले में पुरे तरीके से फ्लॉप रही है।

इस मैच में टीम इ अपने कप्तान ऋषभ पन्त को पुरे तरीके से मिस किया है जहाँ उनकी कमी पुरे तरीके से सामने आई लेकिन वो अभी घर पर है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीम ने उन्हें एक अनोखे तरीके से अपने साथ रखा है जहाँ सभी ने उनकी जर्सी को अपने डग आउट में टांग दिया था।

टीम ने उनके नाम और नंबर की जर्सी को अपने डग आउट में तांगा और इस बात से ये साबित होता है की पन्त अभी दिल्ली की टीम के साथ है और उनके इस चीज की अभी काफी तारीफ हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली कैपिटल्स की इस  साल की शरूआत में ही काफी बड़ा कार एक्सीडेंट हो गया था और वो तब से ही क्रिकेट से दूर है।

वो  छुट्टी में नया साल मानाने के लिए अपने घर जा रहे थे और इसी क्रम में रात को उनकी गाडी डिवाइडर से तकदा गई और ये एक काफी बड़ा एक्सीडेंट था।

वही अब इसी कारण इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी डेविड वार्नर कर रहे है और उनके पास कप्तानी का काफी ज्यादा अनुभव है।

उनका एक कप्तान के तौर पर काफी अच्छा रिकॉर्ड है जहाँ उन्होंने एसआरच को 2016 में पहले बार आईपीएल का विजेता बनाया था और इस कारण उनकी काफी इज्ज़त है।