Home Cricket शुभमन गिल ने चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

शुभमन गिल ने चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बॉर्डर गवास्कर सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है जहां ये मुकाबला काफी अहम है।

ये पिच बैटिंग के लिए काफी ज्यादा अनुकूल है जहां सभी बल्लेबाज़ काफी अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे है और सभी ने अच्छी बल्लेबाज़ी की है।

भारत के तरफ से अभी शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की है जहा उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए सभी को पीछे छोड़ दिया है।

उन्होंने अभी वापसी कड़ते हुए इस मुकबले मे शानदार शतक जड़ा है और वो काकी अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे है और उनके शतक की काफी तारीफ हो रही है।

उन्होंने मात्र 194 गेंदो में अपना शतक जड़ दिया है जहां उनकी इस पारी में 10 चौके और 1 छक्का जड़ा है और वो काफी अच्छे रिदम में लग रहे है।

उनकी इस पारी की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है जहां उन्होंने इस अहम वक़्त पर ये शतक बनाया है जिसकी टीम को काफी ज्यादा जरूरत थी।

उनके शतक के साथ भारत अच्छी पकड़ में नज़र आ रही है जहां अब भारत भी ऑस्ट्रेलिया के इस लक्ष्य का आराम से पीछा कर सकती है।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले पारी के दौरान 480 रन बनाए थे जहां उनके तरफ से कुछ खिलाड़ियों ने शतकीय पारी खेली थी और इसी कारण ये काफी बड़ी लीड है।

ऑस्ट्रेलिया के तरफ से उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक जड़ा है जहां 2017 के बाद किसी ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ भारत मे शतक जड़ा है।

इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कैमेरामन ग्रीन ने भी एक शानदार शतक बनाया है जहां उन्होंने अपने कैरियर के पहला शतक जड़ा था।