Home Cricket महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने इंस्टाग्राम पर डाली खूबसूरत तस्वीरे

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने इंस्टाग्राम पर डाली खूबसूरत तस्वीरे

दुनिया भर के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी लाखो दिलो पर राज किया करते है जहां उनकी फैन फोल्विंग काफी ज्यादा है।

वो अभी काफी ज्यादा चर्चित ख़िलाडियो में से एक है जिनके एक झलक के लिए लोग तरसा करते है और उनके करीब आने का प्रायस कड़ते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्होंने साल 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन उसके बाद भी वो अभी आईपीएल में खेलते हुए नज़र आते है।

वो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नज़र आते है जहां उन्होंने चेन्नई को 4 बार आईपीएल के खिताब जिताया है।

अब रिटायरमेंट के बाद वो बस आईपीएल में खेलते हुए नज़र आते है जहां वो बस इसी लीग में खेलते है, इसी कारण उनकी झलक के लिए सभी लोग बेताब रहते है।

वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही है और इसी कारण उनकी अपडेट वहा पर भी नही मिलती है लेकिन उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

वो लगातार सोशल।मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती है जहां उनकी मम्मी साक्षी सिंह धोनी जीवा के एकाउंट को मैनेज करती है और वो ही सारा वीडियो शेयर करती है।

अभी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने अभी 2 तस्वीरे और एक वीडियो शेयर की और उनकी ये पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

इस वीडियो में हमे धोनी की भी झलक दिखी है जहां ये लोग पेट डॉग के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे है और इस वीडियो में सभी लोगो का उनका प्यार देखा जा सकता है।

जीवा काफी ज्यादा प्यारी बच्ची है जहां उन्हें काफी लोग पसंद करते है और उन्हें सबसे प्यारे बच्चो में से एक माना जाता है।

महेंद्र सिंह धोनी जीवा को काफी ज्यादा सिख देते रहते है जहां वो उन्हें जीवन के हर पहलू सिखाते है और उनके ऐसी वीडियो काफी वायरल हुआ करती है।