Advertisement
Home Cricket सिर्फ 16 साल की उम्र में शेफाली वर्मा बनी नंबर 1 टी...

सिर्फ 16 साल की उम्र में शेफाली वर्मा बनी नंबर 1 टी ट्वेंटी बल्लेबाज

16-Year Old Shafali Verma Grabs No.1 Spot In T20I Rankings

फिलहाल अॉस्ट्रेलिया में महिलाओं का टी ट्वेंटी विश्वकप चल रहा हैं और अब कल सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे. सेमीफाइनल में भारत, अॉस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम पहुंची हैं.

सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा तो अॉस्ट्रेलिया का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा. ये दोनों सेमीफाइनल मैच कल खेले जाएंगे.

इस टी ट्वेंटी विश्वकप में सबसे शानदार प्रदर्शन भारतीय टीम ने किया हैं और इस विश्वकप के लीग दौर में भारतीय टीम ने अपने सभी 4 मैच जीते और कमाल कर दिया. अब भारतीय टीम इस विश्वकप को जीतने की बड़ी दावेदार हो गयी हैं.

16-Year Old Shafali Verma Grabs No.1 Spot In T20I Rankings

भारतीय टीम में गेंदबाजों ने कमाल का प्रर्दशन किया हैं, लेकिन बल्लेबाजी में सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने अद्भुत खेल दिखाकर दुनिया को हैरान कर दिया हैं. शेफाली वर्मा सिर्फ 16 साल की हैं और इस विश्वकप के हर मैच में शेफाली वर्मा ने तेजी से भारत को शुरूआत दी है जिसका फायदा भारतीय टीम को पहुंचा हैं.

अब शेफाली वर्मा को इस शानदार प्रदर्शन का फल मिल गया हैं. शेफाली वर्मा अब आईसीसी की नयी टी ट्वेंटी रैंकिंग में नंबर 1 पर पहुंच गयी हैं. सिर्फ 16 की उम्र में शेफाली वर्मा दुनिया की नंबर 1 बल्लेबाज बन गयी हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया हैं.