Home Cricket 11 साल की बच्ची के मुंह पर लगी गेंद, देखिए क्या हालत...

11 साल की बच्ची के मुंह पर लगी गेंद, देखिए क्या हालत हो गयी मासूम क्रिकेट फैन की

दुनिया भर में अन्य कई क्रिकेट लीग की तरह ही द हंड्रेड ने भी बेहद कम समय में अपना खूब नाम कमा लिया है। और इसके चलते फैंस को भी जबरदस्त क्रिकेट देखने मिलता है।

विस्फोटक क्रिकेट के चलते स्टैंड में बैठे दर्शकों को गेंद लगने का खतरा हमेशा बना ही रहता है। ऐसा ही एक नजारा हमे द हंड्रेड के एक मैच में देखने मिला।

दरअसल ये घटना तब घटी जब बल्लेबाजी कर रहे फिल साल्ट के बल्ले से एक गेंद लगकर सीधे स्टैंड में बैठी 11 साल की बच्ची एमिली वेंडरस्टीन के मुंह पर जाकर लगती है।

ये घटना मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में मैनचेस्टर ओरिजिनल और वेल्श फायर के बीच खेले गए मैच के दौरान हुई। इस घटना के एक दिन पहले ही एमिली ने इंग्लैंड और वेल्श की गेंदबाज एलेक्स हॉर्टल से मुलाकात की थी।

डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक ये गेंद इतनी तेज थी, की इस घटना के बाद 11 साल की बच्ची एमिली वेंडरस्टीन के होठों पर टांके लगाने पड़े है।

एमिली की मां मेल वेंडरस्टीन ने एमिली के बारे में अपडेट भेजा जिसमे लिखा था, की वह अब घर में है। थोड़ा बेहतर महसूस कर रही है, लेकिन अभी भी सदमे में है।

बताना चाहेंगे, की 11 साल की ये बच्ची एमिली वेंडरस्टीन एक क्रिकेट फैन है। और उनकी मां के अनुसार उनकी बच्ची एक क्रिकेटर ही बनना चाहती है।

उनकी मां मेल वेंडरस्टीन ने बताया, की एमिली एक गेंदबाज है। और अंडर 11 काउंटी टीम के लिए खेलती भी है। और वे अभी से क्रिकेट में काफी मेहनत करती है।

एमिली ने अप्रैल में कप्तान हीथर नाइट और स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी नट साइबर के साथ अन्य महिला खिलाडियों के साथ तस्वीरें खिंचवाई थी, जो काफी वायरल भी हुई थी।